बहादुरगढ़ में स्कूली छात्रों के साथ बड़ा हादसा, गाड़ी का टायर फटने से पलटी फोर्ड फिगो, एक की मौत, 1 घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 02:43 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण) : शहर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, यहां एक तेज रफ्तार फोर्ड फिगो टायर फटने के बाद पलट गई। कार सवार 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका एक दोस्त भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों कार में सवार होकर बहादुरगढ़ में अपने स्कूल जा रहे था। दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर केएमपी एक्सप्रेस वे के पुल के पास गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मृतक की पहचान रोहद गांव निवासी श्याम के रूप में हुई है। 

 

PunjabKesari

 

गाड़ी में सवार होकर स्कूल जा रहे थे 2 दोस्त

 

मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय श्याम बारहवीं कक्षा का छात्र था और वह शहर के सेंचुरी स्कूल में पढ़ता था। वह अपने दोस्त हिमांशु के साथ गाड़ी में सवार होकर स्कूल की तरफ आ रहा था। जब वे केएमपी एक्सप्रेसवे के पुल के पास पहुंचे तो उनकी कार का टायर फट गया। टायर फटते ही गाड़ी अचानक पलट गई। इस हादसे में श्याम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसके दोस्त हिमांशु को गंभीर चोटें आई हैं। हिमांशु को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है, जहां उसकी हालत फिलहाल चिंताजनक बनी हुई है।

 

PunjabKesari

 

नौजवान की मौत से गांव में पसरा मातम

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और श्याम के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस ने घटना को हादसा मानते हुए आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। वहीं मृतक श्याम के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। 19 वर्षीय श्याम की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static