बिग बॉस हाउस में मिलकर लौटी रोमिल की पत्नी, पंजाब केसरी से खास बातचीत(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 10:42 AM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल के कस्बा तरावडी के रहने वाले एडवोकेट रोमिल ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। उन्हें लोग भी काफी पसंद कर रहे है। वहीं, इस हफ्ते वह घर के कैप्टन बने हैं। हाल ही में उनकी पत्नी दीक्षा ने बिग बॉस के घर में जाकर पति रोमिल से मुलाकात की। वहां से आने के बाद दीक्षा ने पंजाब केसरी के साथ अपने विचार सांझा किए। उन्होंने बताया कि इस बार उनका मुकाबला श्रीसंथ से होगा और उन्हें भरोसा है कि वह शो जीतकर ही आएंगे।      
PunjabKesari,  Big Boss, Romil, Meet, Wife
जानकारी के अनुसार, रोमिल ने अपने पिता को बिना बताए बिग बॉस में इंटरव्यू दिया। उन्होंने तब तक ये बात किसी को नहीं बताई, जब तक उनका सिलेक्शन नहीं हो गया। उनके पिता राम सिंह ने पंजाब केसरी टीवी को बताया कि रोमिल बहुत ही होनहार बेटा है। उसे क्रिकेट खेलने का शौक है। पहले वह रोडीज शो में जाना चाहता था, लेकिन किन्ही वजहों से उनका सिलेक्शन नहीं हुआ।  
PunjabKesari,  Big Boss, Romil, Meet, Wife
पिता ने बताया कि उनके घर में उनकी माता की मौत के बाद रोमिल वकील बना और लोगों की सेवा करने के लिए काम करने लगा। वकालत के पेशे में होने के चलते उसने हिम्मत की और बिग बॉस का इंटरव्यू पास करके उसमें अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। 

PunjabKesari,  Big Boss, Romil, Meet, Wife

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static