बड़ी खबर: DSP पर डंपर चढ़ाने वाला दूसरा आरोपी भी काबू, पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 08:43 PM (IST)

नूंह/चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के नूंह के तावडू में मंगलवार को डीएसपी सुरेंद्र की हत्या करने वाले दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी के उपर पत्थरों से भरा डंपर चढ़ाने वाले चालक शब्बीर उर्फ मित्तर को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी को राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी एरिया से गिरफ्तार किया गया है। डंपर के क्लीनर को पुलिस मंगलवार को एक मुठभेड़ के दौरान पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एनकाउंटर में पहले ही पकड़ा जा चुका है एक आरोपी

अवैध खनन कर रहे माफियाओं द्वारा डीएसपी के ऊपर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या करने के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही थी। गृह मंत्री अनिल विज ने तीन टीमों का गठन कर जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए थे। मंगलवार की शाम आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ भी हुई थी। इस एनकाउंटर में डंपर के क्लीनर के पैर में चोट लग गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि डंपर चालक बच कर भागने में कामयाब हो गया था। पुलिस की टीमें लगातार रेड करते हुए आरोपी की तलाश कर रही थी। बुधवार शाम को आरोपी डंपर चालक शब्बीर उर्फ मित्तर को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे डीएसपी सुरेंद्र

गौरतलब है कि बीते दिन ही डीएसपी सुरेंद्र तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे। कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई ने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की, तभी उन्हें टक्कर मार दी गई। टक्कर डंपर से मारी गई थी। इससे डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर किया, जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घटना से एक दिन बाद पुलिस ने डंपर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static