पुलिस रिमांड के दौरान बड़ा खुलासा- गागू सहित 3 युवकों की हत्या करने वाले थे आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Nov 04, 2021 - 03:41 PM (IST)

हांसी(संदीप): हांसी पुलिस की तत्परता के कारण हांसी शहर में तीन  हत्या की एक बड़ी वारदात नाकाम हो गई। पुलिस ने मंगलवार को तीन युवकों को पांच अवैध पिस्तौल व 20 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। युवक शहर में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों की पहचान सुमित उर्फ मोंकी वासी खारिया, अजय उर्फ रिष्की वासी किरताण व अशोक उर्फ गोधू वासी किरताण के रूप में हुई थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान तीनों युवकों ने बताया कि वो शहर में दो युवकों की हत्या की प्लानिंग बनाई थी।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी युवकों ने खुलासा किया कि सुनील शूटर वासी हांसी ,लालू  प्रधान उर्फ  शमशेर सिंह , निशान सिंह वासी खारिया जो  सोने की लूट व अन्य मामलों  में हिसार जेल में बंद है सुनील शूटर की दुश्मनी गागू सैनी व खेडडू वासी मालिया  मंडी व सन्नी वासी  मालिया मंडी हांसी के साथ थी  सुनील शूटर व निशान व लालू उर्फ शमशेर ने मिलकर जेल में  गागु सैनी व खेडडू व सन्नी सैनी की हत्या करने की योजना बनाई जिस काम के लिए निशान ने अपने भाई  सुमित उर्फ मोंकी को तैयार किया व मोंकी ने अपने अन्य साथियों  के साथ मिलकर  गागु व खेडडू व सन्नी सैनी की हमे  हत्या करनी थी जिनकी इनके साथ कई दिनों से दुश्मनी चल रही थी । जिनकी दो-तीन दिन से हम रेकी कर रहे थे।

सीआईए पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन युवक ढाणी कुंदनापुर रोड पर तीन युवक खड़े है उनके पास अवैध पिस्तौल है और व राहगीरों को लूटने की प्लानिंग बना रहे है। सूचना पक्की एवं यकीनन मानकर रैडिंग पार्टी तैयार करके बताए गए स्थान पर दबिश थी तो वहां तीन नोजवान लड़के सड़क पर खड़े हुए थे, जिनमें से एक लड़का अपने हाथों में टॉर्च व हथियार लिए हुए था उसने गाड़ी को रुकने का इशारा किया सरकारी गाड़ी चालक ने गाड़ी रोकी  तो एकदम तीनों लड़कों ने अपने हाथों में हथियार लिए हुए गाड़ी को घेर लिया और साइड में खड़े दो लड़कों ने कहा कि तुम्हारे पास जो कीमती सामान है वह हमारे हवाले कर दो जो गाड़ी के अंदर पहले से ही  सतर्क बैठी पुलिस पार्टी ने एकदम नीचे उतर कर तीनों को काबू किया जिनके कब्जे से सुमित उर्फ मोंकी वासी खारिया के कब्जे से एक पिस्तौल व दो राउंड जिंदा मैगजीन सहित व कमर पर  पिट्ठू बैग में दो देसी कट्टे व 10 राउंड जिंदा तथा अजय उर्फ रिस्की के कब्जे से एक देसी कट्टा व चार जिंदा राउंड व एक टार्च  व अशोक उर्फ गोधू  के कब्जे से एक देशी कट्टा व चार कारतूस जिंदा बरामद हुए थे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static