बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, आरोपी से छह मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 09:04 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्दर): पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के मार्गदर्शन में चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की गई छह मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव एडवड मानपुर अतबी निवासी जसविंद्र उर्फ छनन्दर के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

माडल टाउन थाना एसएचओ इंस्पेक्टर कबूल सिंह ने बताया कि हैडकांस्टेबल संदीप अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें सेक्टर-18 के पास तीन संदिग्ध युवकों के मोटरसाइकिल पर घूमने की सूचना मिली। वह मौके पर पहुंचे तो तीन युवक मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देख कर तीनों ने मोटरसाइकिल वापस मोड़ दी और गिर गए। पुलिस ने एक आरोपी जसविंद्र उर्फ छनन्दर को मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया और उसके दो साथी अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपी से चोरी की छह मोटरसाइकिल बरामद की है। बरामद की गई सभी मोटरसाइकिल 3-4 फरवरी की रात को माडल टाउन थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। एसएचओ ने कहा कि पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के मार्गदर्शन में मोटरसाइकिल चोरी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने तीस जनवरी को भी एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की गई पांच मोटरसाइकिल बरामद की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static