बाइक सवार युवकों ने स्कूल बस पर किया फायर

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 10:10 AM (IST)

टोहाना(वधवा): बाईपास रोड स्थित मैरिज पैलेस के पास 3 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा डी.ए.वी. स्कूल की बस पर फायर करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार स्कूल छुट्टी के बाद जब बस बच्चों को उनके घर छोडऩे के लिए जा रही थी तो बाईपास रोड पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने बस पर फ ायर कर दिया और फ रार हो गए। स्कूल प्रधानाचार्या डा. माला उपाध्याय ने बताया कि स्कूल छुट्टी के बाद बसें रवाना होकर चली गई थीं। लगभग 5 मिनट बाद बस चालक का उनके ट्रांसपोर्टर के पास फोन आया तो उसने मुझे मामले की सूचना दी तब तुरंत पुलिस को सूचित किया। 

डी.एस.पी. रविंद्र तोमर ने बताया कि डी.ए.वी. स्कूल बस पर फायर होने की जानकारी मिलते ही वह तथा उनकी टीम मौके पर पहुंच गई और आसपास लोगों से पूछताछ की व सी.सी.टी.वी. खंगाले। उन्होंने बताया बस के चालक झूलहेड़ा निवासी शमशेर व टोहाना निवासी परिचालक राजेश ने बताया है कि मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों ने ओवरटेक कर बस को रोक लिया तथा स्कूल बस के अगले शीशे पर वार किया।

 कंडक्टर साइड से स्कूल से फायर कर दिया तब उन्होंने अपना शरीर नीचे कर लिया जिस कारण वे बच गए। उन्होंने बताया कि मामला साइड लगने को लेकर लगता है। सी.सी.टी.वी. खंगाले जा रहे हैं व घटनास्थल के आस-पास गंभीरता से जांच करते हुए लोगों से पूछताछ की जा रही है। छापामार कार्रवाई के लिए टीम गठित कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static