बीजेपी की जिला उपाध्यक्षा ने पति और ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 04:32 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): गुरुग्राम जिला की भाजपा नेत्री ने अपने पति और ससुर पर संगीन आऱोप लगाकर सनसनी फैला दी है। पीड़िता ने गुरुग्राम के महिला थाना सेक्टर 51 में चार पेज की एक लिखित शिकायत देकर आऱोप लगाया है कि उसका पति आशीष पांडे और ससुर सतीश चंद्र पांडे उसके साथ मारपीट, बलात्कार, अनैतिक यौण शोषण, अप्राकृतिक यौण शोषण करते हैं और जान से मारने की धमकी देते रहते हैं।

PunjabKesari

पीड़िता ने अपनी लिखित शिकायत में अपने पति और ससुर पर मानसिक औऱ शारीरिक रूप से तंग करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और ससुर सतीश चंद्र पांडे के खिलाफ आईपीसी की धारा  34, 376(2), 377, 406, 498ए और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हालांकि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने अभी तक कोई प्रत्यक्ष रूप से बयान नहीं दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला ये परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 28 इलाके में रहता है। पीड़िता गुरुग्राम जिला भाजपा में उपाध्यक्ष है तो वहीं पति आशीष पांडे एक कारोबारी है। पति पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा है। इतना ही नहीं पीड़िता के पति ने कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी और गुरुग्राम के एक भाजपा नेता के अंतरंग संबंधों का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर से शिकायत की थी। लेकिन दो दिन बाद ही किसी कारण आरोपी आशीष ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। अब इस मामले में आरोपी की पत्नी ने अपने पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static