भाजपा ने आतंकवाद के खिलाफ दिया ‘धरना’, विपक्ष ने बताया ड्रामा

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 05:19 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): पुलवामा आतंकी हमले से पूरे देश में गुस्सा है और हर कोई इस नापाक हरकत का बदला चाहता है। इस कड़ी में अंबाला में भाजपा ने अपनी ही सरकार में आतंकवाद के खिलाफ धरना दिया जिसमे कैबिनेट मंत्री अनिल विज, राज्यमंत्री नायब सैनी, मुलाना से विधायक संतोष सारवान मौजूद रही। इस दौरान सभी ने पुलवामा आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त हुए सैनिको को श्रद्धाजंली भी अर्पित की।

PunjabKesari, BJP, CRPF, ATTACK, Drama, Opposition

मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह किसी प्रकार का धरना नहीं है बल्कि यह कार्यक्रम शहीदों को श्रद्धाजंली देन के लिए किया गया है। वहीं अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्दू के ब्यान को गलत बताया। साथ ही पुलवामा आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त हुए CRPF जवानों शहीद का दर्जा दिए जाने की उठ रही मांग पर अनिल विज ने कहा जो नियम बने है उसके मुताबिक ही सब कुछ होगा।

PunjabKesari, BJP, CRPF, ATTACK, Drama, Opposition

भारतीय जनता पार्टी के इस धरने पर विपक्षी पार्टियों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। जन नायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक चौधरी ने कहा हम इस मामले पर राजनीती नहीं करना चाहते लेकिन जब सरकार व प्रशासन भाजपा का है तो आतंकवाद को खत्म करने की जिम्मेदारी भी उनके पास है। जब विपक्ष व जनता साथ खड़ी है तो आतंकवाद का जवाब देना चाहिए नाकामियों को छिपाया नहीं जाना चाहिए।

PunjabKesari, BJP, CRPF, ATTACK, Drama, Opposition

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static