व्यापारियों व आमजन की दुश्मन साबित हुई भाजपा सरकार:सुरजेवाला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 12:11 PM (IST)

कैथल(गौरव):अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया के प्रभारी व स्थानीय विधायक रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि मौजूदा भाजपा सरकार व्यापारियों व आमजन की सबसे बड़ी दुश्मन साबित हुई है। देर सायं अपने निवास पर समस्याएं सुनते हुए कहा कि पूरे देश में आज अफरा-तफरी का माहौल है तथा 75 दिन गुजर जाने के बाद भी लोग अपने ही पैसों को निकलवाने के लिए बैंकों के आगे धक्के खाने को मजबूर हैं। शादी वाले, बीमार व्यक्ति, आढ़ती व मजदूर किसी को भी पूरे पैसे नहीं दिए जा रहे हैं तथा शीर्ष भाजपा नेताओं को नोटबंदी पर वाहीवाही लूटने से फुर्सत नहीं है। 

 

उन्होंने सरकार से मांग की कि नोटबंदी के कारण किसानों की रबी की फसलों में हुए नुक्सान की भरपाई के लिए किसानों को 20 प्रतिशत बोनस दिया जाए, मनरेगा मजदूरों की मजदूरी को 6 महीने के लिए दोगुना किया जाए, नोटबंदी के कारण फैक्टरियों में काम करने वाले लगभग 50 लाख कर्मचारियों की नौकरी चली गई तो हम मांग करते हैं कि निकाले गए कर्मचारियों को 6 महीने की तनख्वाह के बराबर बेरोजगारी भत्ता दिया जाए, दुकानदारों को एक साल के लिए इन्कम टैक्स और सेल्स टैक्स में 50 प्रतिशत की छूट दी जाए, बी.पी.एल. परिवार की महिलाओं को 25-25 हजार रुपए की राशि दी जाए, नोटबंदी के चलते किसानों पर बहुत बुरा असर हुआ है इसलिए मोदी सरकार किसानों का 60 दिन का ब्याज माफ करे।  

 

सुरजेवाला ने शोरेवाला परिवार को बंधाया ढांढस 
स्थानीय विधायक रणदीप सुर्जेवाला प्रमुख व्यापारी जिप्पी शोरेवाला व टोनी शोरेवाला के निवास स्थान पर उनके पिता अमर सिंह शोरेवाला के निधन पर शोक व्यक्त करने भी गए और परिवार को ढांढस बंधाया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static