भाजपाई झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर कर रहे हैं लोगों से छलावा : अभय चौटाला

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 09:34 AM (IST)

कैथल(महीपाल/गौरव): इनैलो के वरिष्ठ नेता व विधायक अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज वह विकास के नाम पर वोट न मांग कर राष्ट्रवाद का झूठा छलावा कर लोगों से वोट मांग रहे हैं। विकास के नाम पर उन्होंने पूरे प्रदेश में एक ईंट तक नहीं लगाई, जिस कारण हरियाणा आज पिछड़ कर रह गया है। अभय चौटाला ने जजपा पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कांग्रेस के हाथों में खेल रही है और यह अपने उम्मीदवार के लिए वोट ना मांग कर कांग्रेस के लिए वोट मांगते हैं।

नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में दो रैलियां की वह उन दो जगह पर ही रैली की जहां पर उनको लगता है कि उनके उम्मीदवार कमजोर है और जीत नहीं सकते। जिन दोनों सीटों पर नरेंद्र मोदी ने रैली की उन दोनों सीटों पर इनैलो मजबूत है और यहां से जीत हासिल करेगी। मंत्री अनिल विज पर बोलते कहा कि इनकी सरकार के मंत्री अनिल विज सिख समाज के लोगों को सरेआम गाली देते हैं यह कहां का राजनीतिज्ञ है यह तो सरेआम गुंडागर्दी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने केवल धर्म व जाति के नाम पर लोगों को छलने का काम किया है और लोग उनकी बांटने की राजनीति को समझ गए हैं। आने वाने चुनावों में जनता भाजपा उम्मीदवारों को सबक सिखाते हुए उन्हें करारा जवाब देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static