आंदोलनकारी किसानों पर फूटा बबीता फौगाट का गुस्सा, बोली- ये विपक्ष व फेसबुकिया का जमावड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 03:47 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):  भाजपा नेत्री बबीता फौगाट का आंदोलनकारी किसानों पर गुस्सा फूटा। फौगाट ने सोनीपत में कहा कि आंदोलनकारी खेत में काम करने वाले किसान नहीं हैं, ये केवल विपक्ष व फेसबुकिया लोगों का जमावड़ा है। फौगाट के अनुसार, ये वो लोग हैं जो कुछ सुनना नहीं चाहते, केवल उपद्रव करते हैं।

फौगाट ने कहा कि जब मैंने मेडल जीते थे तो किसी एक क्षेत्र या एक समाज के लिए नहीं जीते थे। आज उनकी गाड़ी पर डंडे बरसाए जा रहे हैं, गालियां दी जा रही हैं। उनकी गाड़ी में उनका बेटा भी था, अगर उसे कुछ हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता। बबीता ने आरोप लगाया कि किसानों की आड़ में विपक्ष के लोग लाठियां बरसा रहे थे। ऐसे लोग प्रदेश का माहौल खराब कर रहे हैं। बबीता ने कहा कि सरकार बातचीत को तैयार हैं लेकिन जिस तरह का माहौल बनाया जा रहा है, उससे अब कहीं निकलना भी दूभर हो गया है। आखिर वह अपने घर या क्षेत्र में जाने से कैसे रुक सकती हैं।


उन्होंने कहा कि तिरंगे का अपमान करने वाले किसान नहीं हो सकते, किसान तो देश से प्रेम करने वाला और भोला होता है। रविवार सुबह चरखी दादरी के गांव बिरही कलां में किसानों ने कन्नी प्रधान राजकरण पांडवान की अगुवाई में बबीता फौगाट को काले झंडे दिखाए। किसान सड़क पर लेट गए और इससे बबीता फौगाट की गाड़ी के आगे चल रही पीसीआर को भी रुकना पड़ा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static