‘द्वेष में आकर भाजपा नेता झूठे मुकद्दमे दर्ज करवा रहे’

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 10:42 AM (IST)

अम्बाला शहर: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव चित्रा सरवारा की अगुवाई में सभी कांग्रेस नेता व कार्यकत्र्ता पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल से मिले। चित्रा ने एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने कहा कि अम्बाला छावनी में हो रहे राजनीतिक द्वेष की भावना से कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं पर मामला दर्ज किए जा रहे हैं। 

पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर सत्ताधारी पार्टी के नेताओं द्वारा अपने विरोधी पार्टी के नेताओं व कार्यकत्र्ताओं पर झूठे मुकद्दमेदर्ज करवा रहे हैं। इसका ताजा उदहारण लालकुर्ती का है जहां लालकुर्ती के लोगों ने मंत्री के निवास पर जाकर भाजपा ज्वाइन की थी, परन्तु उन व्यक्तियों ने तुरंत आते ही भाजपा के पटके जो उनको गले में डालकर उनको भाजपा ज्वाइन करवाई गई थी वो पटके उतारकर स्वयं उन लोगों ने नाली में फैंक दिए वो पटके कुछ समय में ही नाली के किनारे पाए गए, उसका पता लगते ही कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। उसके बाद भाजपा के कार्यकत्र्ता लालकुर्ती चौकी में पहुंच गए, जहां उन्होंने वीडियो बनाने वाले कांग्रेसी कार्यकत्र्ता के खिलाफ  एक झूठी शिकायत थाने में दी कि इस व्यक्ति ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया है और भाजपा कार्यकत्र्ताओं के साथ गाली-गलौच व मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है। 

उन्होंने बताया कि सुरिंद्र तिवारी, कुमुद, वीरेंद्र गांधी, पूर्व पार्षद ओंकार नाथ परुथी गुरजतन सिंह, चिरंजी लाल पर राजनीतिक द्वेष के चलते झूठे मुकद्दमे दर्ज किए जा रहे हैं। चित्रा ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि चिरंजी लाल एक 60 साल का बुजुर्ग व्यक्ति भला कैसे 20-25 युवा लोगों के साथ मारपीट कर सकता है। उन्होंने कहा कि वे उच्चस्तरीय कमेटी बनाकर इसकी स्वयं जांच करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static