बेटे की करतूतों से परेशान भाजपा नेता ने दिया पद से इस्तीफा (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 05:56 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर में चिटफण्ड घोटाला कर अरबों रुपये लेकर फरार हो चुके भाजपा नेता के पुत्र राजन कालड़ा का मामला सुर्खियों में आने के बाद आज भाजपा नेता ने मार्किट कमेटी के चैयरमैन ओम प्रकाश कालड़ा ने अपने पद से दिया इस्तीफा दे दिया। कालड़ा सवा दो साल से इस पद पर कार्यरत थे। कालड़ा ने बताया कि वह निजी कारणों के चलते अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं। वहीं उनके पुत्र से पैसा लेने वाले अब इनके भी चक्कर काट रहे हैं।

PunjabKesari, om prakash kalra

इस्तीफा देने के बाद मार्किट  कमेटी के चेयरमैन ओम प्रकाश कालड़ा ने कहा कि मैंने जो रिजाइन दिया है वह मैंने अपने व्यक्तित्व तौर पर दिया है। हम तो पार्टी के आदमी हैं पार्टी के साथ हैं। मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती इसकी वजह से सीएम मनोहर को इस्तीफा दिया है।

PunjabKesari, kalra

उनके बेटे और दामाद द्वारा किए गए फ्रॉड के बारे में कहा कि हमारे बच्चे जहां कहीं भी हैं वह अपने घर आ जाएं और देख लेंगे जैसा भी होगा। बच्चे आएंगे तब ही पता चलेगा कहां गलती हुई है। मेरे पास पैसे मांगने वाले लोग भी आए थे, लेकिन उनको यही बोला है कि बच्चे आएंगे तभी कुछ होगा। उन्होंने कहा कि मेरे अपने मकान पर भी डेढ़ करोड़ का लोन है, मैं कहां से मार्किट का पैसा दूंगा।

एक और चिटफंड स्कैम: भाजपा नेता का बेटा और दामाद लोगों से करोड़ों रूपये लेकर फरार


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static