भाजपा नेता को कार्यकर्ता ने पहनाई 5 लाख की माला, फिर हुआ कुछ ऐसा...सभी रह गए दंग

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 07:07 PM (IST)

गुहला/चीका (कपिल): हरियाणा एससी, एसटी आयोग के सदस्य एवं बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता रवि तारावाली ने आज गांव मलिकपुर के एक डेरे में आयोजित कार्यक्रम में ईमानदारी का एक जीवंत उदाहरण पेश किया। एक कार्यकर्ता द्वारा रवि तारावाली को 200-200 रुपए के नोटों से बने 5 लाख रुपए के हार को कार्यकर्ता के गले में ही पुनः वापिस पहना दिया। इस अस्वीकारीकरण के साथ ही उन्होंने सम्मान के महज 200 रुपये रखते हुए कार्यकर्ता का मन रख दिया।

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए रवि तरावली को हार पहनाने वाले कार्यकर्ता ने बताया कि उनकी बेटी हरियाणा के ही एक गांव में सरपंच है। जिसपर एससी एसटी का मुकदमा दर्ज हो गया था। इस मुकदमे को समाप्त करवाने के लिए उनकी तरफ से 50 लाख रुपए तक की पेशकश की गई थी। ताकि मामला समाप्त हो सके। कार्यकर्ता के रिश्तेदार या संबंधी ने बताया कि इस मामले के बारे जब उन्हें पता चला कि यह मुकदमा रवि तारावाली की मदद से दूसरे पक्ष दर्ज करवाया है तो उन्होंने रवि तरावली से मिलकर मामले की सत्यता बताई। जिस पर भरोसा जताते हुए रवि तरावली ने उन्हें आश्वस्त किया कि आपको इस मामले को लेकर 1 रुपया भी खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। आपको पूरा इंसाफ दिलवाया जाएगा। इसके बाद उन्होंने मामले के हर पहलू की अपने स्तर पर जांच करवाते हुए मामला रद्द करवाया।

आज इसी उपलक्ष्य में संबंधित डेरे में कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें से ससम्मान रवि तारावाली को 5 लाख रुपए का हार पहनाने का कार्यक्रम रखा गया था। जिसकी जानकारी खुद रवि तारावाली को भी नहीं थी। रवि तारावाली ने भी इस मामले में अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्होंने आयोग का सदस्य बनते समय जब सदस्यता ग्रहण की थी तो शपथ ली थी कि रुपया पैसा नहीं लेंगे और ईमानदारी से काम करेंगे। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static