भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने देवर-देवरानी समेत 6 पर केस कराया दर्ज, जाने पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 01:30 PM (IST)

हिसार: विधानसभा चुनाव के दौरान सुर्खियों में आई टिकटॉक फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने अपने देवर, देवरानी समेत छह लोगों पर दुकान, प्लॉट सहित करीब 35 लाख रुपये हड़पने के आरोप में केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि पिछले आठ-नौ सालों से धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत का खेल चल रहा था। 

पुलिस को शिकायत में संत नगर में रहने वाली सोनाली फोगाट ने बताया कि दिसंबर 2016 में पति संजय फोगाट का देहांत हो गया था। 1 फरवरी 2011 में मैंने और पति संजय ने गंगवा गांव में एक दुकान भेरियां गांव हाल आजाद नगर वासी राम अवतार मित्तल से 8.50 लाख रुपये में खरीदी थी। इसके फुल पेमेंट का एग्रीमेंट राम अवतार मित्तल ने मुझे दे दिया था। 

अब पता चला है कि यह दुकान राम अवतार और मेरे देवर आजाद नगर वासी विकास ने मिलकर किसी और को बेच दी है। स्कॉलर कॉलोनी स्थित एक 250 वर्ग गज का प्लॉट मैंने, विकास और राजेंद्र ने साझे में 12.5 लाख रुपये में 2012 में लिया था। विकास ने प्लॉट की हिस्सेदारी का एक स्टांप पेपर 29 अगस्त 2017 को दिया था। विकास ने अब तक प्लॉट मेरे नाम ट्रांसफर नहीं करवाया है। न ही मेरे पैसे वापस कर रहा है। 

30 लाख रुपये मेरे व मेरे पति से कभी 2 लाख, कभी 5 लाख करके जनवरी 2017 तक ले गया। इसके बाद 5 लाख रुपये 2017 में मेरे संत नगर स्थित घर आकर ले गया था। आज तक रुपये वापस नहीं किए हैं। आरोप है कि देवर विकास को कई बार कहा कि मेरे पैसे वापिस कर दे। जो दुकान बेची है उसके पैसे दे या दुकान दे। इसके अलावा प्लॉट नंबर 53 को मेरे नाम करवाओ या फिर रुपये दो। 

आरोप है कि 17 दिसंबर 2019 को देवर विकास, देवरानी कोनिका पत्नी विकास, भाई दीपेश व इसकी पत्नी मोनिका और इनकी मां भागवंती ने संत नगर स्थित घर आकर जान से मारने की धमकी दी। बोले कि दुकान, प्लॉट या रुपये मांगे तो अंजाम ठीक नहीं होगा। हिसाब मांगने पर जान से मार डालेंगे। आरोप है कि विकास, राम अवतार मित्तल सहित अन्य रिश्तेदारों ने सांठगांठ करके दुकान, प्लॉट और रुपये हड़प लिए। पुलिस को शिकायत देकर दी। पुरानी सब्जी मंडी चौकी इंचार्ज मनमोहन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static