चुनावी घोषणा के बाद करनाल में बीजेपी की रैली; नहीं पहुंचे नड्डा, सीएम ने पूर्व सीएम को बताया संत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 04:01 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में सीएम नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोड शो करते हुए रैली स्थल पर पहुंचे। भाजपा नेताओं द्वारा मनोहर और नायब सैनी का अभिनंदन किया। रैली में कंवरपाल गुर्जर, सुभाष बराला समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

बता दें कि घरौंडा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी पहुंचना था और इसके लिए अनाज मंडी में हैलीपेड भी बनाया गया था। लेकिन दिल्ली में मीटिंग आने के चलने नड्‌डा का प्रोग्राम कैंसिल हो गया।

सीएम बनने के बाद पहली बार घरौंडा पहुंचे नायब सैनी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मनोहर लाल एक ऐसा व्यक्तित्व है, जो मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में लेकर आए। मुझे ये तक नहीं पता था कि मैं विधायक बन जाऊंगा, मैं मुख्यमंत्री बन जाऊंगा, लेकिन बीजेपी में ये सब संभव हो पाया है। नायब सैनी ने मनोहर लाल को संत भी बताया।

PunjabKesari

विपक्ष पर बोले सीएम सैनी

सीएम  सैनी ने कहा कि विपक्ष के लोग बात करते थे कि मनोहर लाल को राज चलाने का अनुभव नहीं है, लेकिन मैं इस मंच से कहता हूं कि जो योजनाएं उन्होंने बनाई है वो कांग्रेस की 10 पीढ़ियां भी नहीं बना पाएगी। कांग्रेस की सोच होती थी कि उनका परिवार कैसे बढ़े, वे प्रदेश की नहीं सोचते थे, लेकिन मनोहर लाल की सोच है कि प्रदेश कैसे आगे बढ़े। उन्होंने हरियाणा को नई दिशा देने का काम किया है।

मनोहर लाल ने जनता को किया संबोधित

PunjabKesari

वहीं हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने नायब सिंह सैनी को उत्तराधिकारी के रूप में देखा, तो मैंने तुरंत सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने बताया कि ये इस्तीफा अचानक नहीं दिया गया था। इसके लिए हाईकमान से एक साल तक बातचीत की थी और कहा था कि ये दायित्व किसी और को दे दिया जाए, जब नायब सैनी का नाम आया तो मुझे खुशी हुई और मैने अपना इस्तीफा दे दिया। फिर हाईकमान से ये भी बात की कि सीएम सिटी सीएम सिटी ही रहनी चाहिए, इसलिए करनाल विधानसभा से ही उप चुनाव का टिकट नायब सैनी को दिलाया। लोकसभा का टिकट हाईकमान ने मुझे दिया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static