विपक्ष पर सीएम सैनी का पलटवार, बोले- स्टंप वो लोग थे, जो दिल्ली से लिखकर आई बातों को दोहराते हैं

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 01:46 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने विपक्ष पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जो मुझे स्टंप कह रहे हैं, स्टंप वो लोग थे, जो दिल्ली से लिखकर आई बातों को दोहराते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को यह भी नहीं पता वो क्या बोलता है, उन्हें जो लिखा हुआ मिलता है वो वहीं पढ़ता है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को संकल्प पत्र जारी किया। जिसे लेकर हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने सराहना की। नायब सिंह सैनी ने कहा कि बीजेपी ने मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र जारी किया है। बीजेपी ने जो भी बातें अपने संकल्प पत्र में कही थी उन बातों को मोदी जी ने पूरा किया। आने वाले समय में हमारा भारत विकसित भारत बनेगा। आज के संकल्प पत्र को नायब सिंह सैनी ने मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र बताया।

सीएम सैनी में मोदी की तारीफों के बांधे पुल

मुख्यमंत्री सैनी ने कहा हॉस्पिटल कॉलेज विश्वविधालय का निर्माण, 2014 से 2024 तक देश बदला है 10 सालों में अनेकों कार्य हुए है, सड़कों, पुल, हवाई अड्डों का निर्माण हुआ, इंटरनेट की सेवा को बात हो या किसान के हित की बात मोदी के गरंटी संकल्प पत्र है। नरेंद्र मोदी जी ने गरीब परिवारों को गरंटी दी, किसानों के लिए योजनाएं हो या जैविक खेती की बात हो या प्रधानमंत्री आवस योजना की बात हो, लाखों लोगों को आवास बनाकर मोदी जी ने दीए और मोदी की गरंटी है हर एक व्यक्ति के सिर पर उसकी छत हो इसका काम और वायदा मोदी जी ने किया है। अनेकों योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएंगे और 2047 तक भारत विकसित भारत बनेगा, यह मोदी की गरंटी है और मोदी की गरंटी पर लोगो को विश्वाश है क्योंकि मोदी जी जो बोलते है वो पूरा करते है।

सीएम ने कहा कि घर मुफ्त बिजली योजना को पहुचानें का काम हमारी सरकार करेगी, नायब सिंह सैनी ने कहा महिला कि शशक्तिकरण की बात हो उसपर हमने काम किये है, लाखो बेटीयो को जीवन दान देने का काम मोदी जी ने किया है, नायब सिंह सैनी ने कहा हरियाणा आज बदला ओर आज बेटियां आगे बढ़ी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static