आदमपुर में कुलदीप या भव्य बिश्नोई नहीं, किसी तीसरे उम्मीदवार को टिकट देगी भाजपा: उदयभान(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 09:17 PM (IST)

होडल(हरिओम): आदमपुर उपचुनाव की घोषणा होने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने उपचुनाव जीतने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि आदमपुर कांग्रेस का गढ़ है और यहां कांग्रेस की ही जीत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस चुनाव में मुंह की खानी पड़ेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उपचुनाव में महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस मैदान में उतरेगी। उदयभान ने कहा कि भाजपा कुलदीप बिश्नोई और उसके बेटे भव्य बिश्नोई को टिकट नहीं देगी बल्कि कोई तीसरा उम्मीदवार मैदान में उतारेगी।

 

उदयभान बोले, कुलदीप ने आदमपुर की जनता के साथ किया विश्वासघात

 

प्रदेश अध्यक्ष ने आदमपुर उपचुनाव की घोषणा के लिए चुनाव आयोग का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि बीते 15 दिनों में ही आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से दर्जनों दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि आदमपुर के रण में कांग्रेस पार्टी मजबूती से उतरेगी। उदयभान ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर विधानसभा की जनता के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के साथ भी विश्वासघात किया है। इसका खामियाजा बिश्नोई को उपचुनाव में उठाना पड़ेगा।  उन्होंने कहा कि बीजेपी के उम्मीदवार से कांग्रेस पर कोई असर नहीं पड़ेगा और कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार इस विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करेगा।

 

महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: उदयभान

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार में किसानों की हालत बेहद खराब है। बेरोजगारी चरम पर है और गरीब जनता भ्रष्टाचार के चलते अपने हकों से भी वंचित है। उन्होंने कहा कि महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है।  जनता अब भाजपा से दुखी हो चुकी है। उदयभान ने कहा कि जनता अपना मन बना चुकी है कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाकर बीजेपी का सफाया हो। उन्होंने दावा किया कि आदमपुर में कांग्रेस को जीत दिलाकर जनता 2024 के नतीजों की एक झलक बीजेपी को दिखा देगी।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static