प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 06:58 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारी मतों से जीतने पर जश्न मनाया है। भाजपा उम्मीदवार सुनीता दुग्गल को 2 लाख 68 हजार से ज्यादा की बढत मिलने के बाद भाजपा समर्थकों ने उनके निवास पर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर ख़ुशी का जश्न  मनाया।

इस मौके पर सुनीता दुग्गल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहर लाल की जनकल्याण कारी नीतियों के कारण सिरसा में भाजपा को कामयाबी मिली है। उन्होंने अपनी कामयाबी का श्रेय सिरसा लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को दिया है।

PunjabKesari, haryana hindi  news, sirsa hindi news, rewari hindi news, bjp, victory, celebrations, sunita duggal, rao inderjeet

अपनी जीत पर राव इंद्रजीत सिंह ने जनता का आभार जताया
रेवाडी(महिंद्र भारती):
हर बार गुरुग्राम लोकसभा सीट से जीतने वाले भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत ने  इस बार भी सांसद की लड़ाई लड़कर खुद को एक बार फिर साबित कर दिया है। उन्होंने अपने धुर विरोधी कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय यादव को भारी मतों से मात दी है।

साथ ही उन्होंने कहा  कि गुरुग्राम लोकसभा की जनता ने एक बार फिर मुझमें विश्वास जताते हुए दुबारा नरेंद्र भाई मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का अपना निर्णायक फैसला दिया है। अपनी इस जीत को राव इंदरजीत ने जनता की जीत बताया तथा नरेंद्र मोदी की जीत को ऐतिहासिक जीत बताया है।वहीं राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने भी अपने पिता की इस ऐतिहासिक जीत पर लोगों का धन्यवाद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static