कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा को दिखाए गए काले झंडे, निष्काषित कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 06:13 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला शहर में कांग्रेस ने सरकार की नीतियों के विरोध में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा। वहीं कुमारी सैलजा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी इसी बीच कांग्रेस से निष्कासित कार्यकर्ताओं ने कुमारी सैलजा को काले झंडे दिखाते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, जिस पर प्रदर्शनाकरियों को अंबाला पुलिस ने तुरंत हिरासत में लिया गया।

इसके बाद कुमारी सैलजा काफिले के साथ पैदल मार्च करती हुई डीसी कार्यलय पहुंची, लेकिन डीसी ज्ञापन लेने नहीं आए तो ज्ञापन लेने पहुंचे एडीसी को सैलजा ने ज्ञापन देने से मना कर दिया और कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गई। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। 

PunjabKesari, haryana

कुमारी सैलजा ने जहां मुद्दों पर सरकार को घेरा, वहीं डीसी द्वारा ज्ञापन न लेने आने पर नाराजगी भी जताई। कांग्रेस द्वारा निष्कासित कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन को लेकर सैलजा ने कहा जो निकाल दिए गए उनके बारे क्या बात करना? कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले कहा वे सदन के अंदर व बाहर पूरी जिम्मेदारी से मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभाएंगे। 

कुमारी सैलजा ने भाजपा जजपा सरकार को भानुमती का कुनबा बताया तो अनिल विज ने इसे कांग्रेस की हताशा व निराशा करार दिया था जिस पर कुमारी सैलजा जवाब देते हुए कहा इन्हें सरकार बनाने का लालच था इन्होने एक पार्टी को साथ जोड़ लिया यह सरकार ज्यादा दिन तक चलने वाली नही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static