सोनीपत में परिवहन मंत्री का विरोध, ई-टेंडरिंग के खिलाफ धरना दे रहे सरपंचों ने दिखाए काले झंडे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 07:02 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने लघु सचिवालय पहुंचे परिवहन मंत्री को ई-टेंडरिंग का विरोध कर रहे सरपंचों के गुस्से का सामना करना पड़ा। सरपंचों ने मूलचंद शर्मा के काफिले को काले झंडे दिखाए, हालांकि इस बीच परिवहन मंत्री को सचिवालय के पिछले दरवाजे ले बाहर निकाला गया। इस बीच मंत्री ने सरपंचों से सरकार का साथ देने की बात कही। मंत्री ने कहा कि ई टेंडरिंग से भ्रष्टाचार कम होगा और सरकार सरपंचों के साथ है। इसलिए सरपंचों को सरकार का साथ देना चाहिए।

 

PunjabKesari

 

कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने सोनीपत पहुंचे थे मंत्री

 

दरअसल मंत्री मूलचंद शर्मा मंगलवार को लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों की जन समस्याएं सुनी और उनका मौके पर ही निपटारा किया गया। इस बीच जैसे ही राइट टू रिकॉल और ई-टेंडरिंग को लेकर धरने पर बैठे सरपंचों को मंत्री के आने की सूचना मिली तो वे मूलचंद शर्मा का विरोध करने के लिए लघु सचिवालय पहुंच गए। गुस्साए सरपंचों ने मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए। सरपंचों के रोष को देखते हुए प्रशासन ने कैबिनेट मंत्री को पिछले दरवाजे से बाहर निकाला। सरपंचो ने कहा कि सरकार ने अपने लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए इस तरह की व्यवस्थाओं की शुरूआत की है। सरपंचों ने बताया कि वे 29 जनवरी को गोहाना में होने वाली अमित शाह की रैली का बहिष्कार करेंगे और अमित शाह को भी काले झंडे दिखाएंगे।

 

PunjabKesari

 

शर्मा बोले- ई-टेंडरिंग से भ्रष्टाचार पर लगेगी रोक

 

मूलचंद शर्मा ने सरपंचों और किसानों द्वारा दिए जा रहे धरने पर बोलते हुए कहा कि ई-टेंडरिंग से भ्रष्टाचार कम होगा और सरपंचों को सरकार का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि धरने किसी भी बात का समाधान नहीं होते।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static