रेप का झूठा आरोप लगा ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 04:46 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा पुलिस ने दुष्कर्म के झूठे मामले में लोगों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमे से दो महिला भी शामिल हैं और उन्हें पहले ही जेल भेज दिया गया है।  दो अन्य आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया है। इस मामले में एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

सुभाष बस्ती के रहने वाले दुकानदार महेश रतन ने बताया कि वह शर्ट के बटन और काज करने का कार्य करता है। उसे दुकान पर काम करने के लिए एक लड़की की जरूरत थी। तभी उसके पास गांव चामल का पंकज सोनी नामक युवक महिला को लेकर आया और काम पर रखने की बात कही। महिला ने  उस पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा कर पुलिस में केस करने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने समझौते के तौर पर 5 लाख रुपये मांगे। इतने रुपये नहीं होने की बात कहने पर उनका ढाई लाख रुपये में समझौता हुआ।

पीड़ित ने इसकी शिकायत एएसपी नरेंद्र बिजारणियां को दी। एएसपी ने तुरंत इस मामले में संज्ञान लिया और टीम गठित करके कीर्तिनगर मोहल्ले में आरोपियों के ठिकाने पर रेड कर वहां से दो महिला व दो युवकों को गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

जांच अधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि लोगो को दुष्कर्म के झूठे मामले में ब्लैकमेल करने वाले गिरोह को पकड़ा गया है। इस गिरोह में अभी तक 5 लोगों के शामिल होने की सूचना है, जिसमें 2 महिलाओं को कोर्ट ने जेल भेज दिया है और 2 अन्य लोगों को आज कोर्ट में पेश किया गया है। इस मामले में एक अन्य आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास जारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static