किसानों को दिल्ली कूच से रोकने के लिए दिल्ली जाने वाले हर रास्ते पर नाकेबंदी

11/27/2020 12:03:13 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): किसान अध्यादेशों के खिलाफ किसानों को दिल्ली कूच से रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हो गए हैं। दिल्ली जाने वाले हर रास्ते पर नाकेबंदी कर दी गई है। कल तो जो नाके लोहे के बैरिकेड से लगाए गए थे अब उन नाकों पर सीमेंटिड बैरिकेड लगा दिए गए हैं। पुलिसकर्मियों को हैलमेट और डंडो के साथ नाकों पर लगाया गया है। रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार खुद हर नाके पर पुलिस की मुस्तैदी की जांच कर रहे हैं।

PunjabKesari, Haryana

बहादुरगढ़ में दिल्ली सीमा से सटे हर रास्ते पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आईजी संदीप खिरवार दिल्ली पुलिस के साथ भी लगातार सम्पर्क बनाए हुए है। दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात हैं तो उससे ठीक पहले बहादुरगढ़ के हिस्से में सैक्टर 9 मोड़ के पास एसडीएम हितेन्द्र शर्मा और डीएसपी सुरेन्द्र श्योराण की अगुवाई में पुलिस प्रशासन डटा हुआ है। जिले भर में धारा 144 लगा दी गई है।

PunjabKesari, Haryana

आईजी संदीप खिरवार ने बताया कि दिल्ली कूच को रोकने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिल्ली पुलिस के साथ भी लगातार सम्पर्क बनाया हुआ है। किसानों से बात भी पुलिस ने की है। वहीं एसडीएम हितेन्द्र शर्मा ने बताया कि हर परिस्थिति से निपटने के लिए प्रशासन तैयार है। दो अस्थाई जेल भी बनाई गई है, ताकि अगर किसानों का दबाव दिल्ली जाने वाले नाकों पर बढ़े तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। 


Shivam

Related News