रेवाड़ी में लड़की की शादी से पहले पड़ोसियों के बीच खूनी झड़प, खिड़की का शीशा टूटने पर हुआ विवाद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 08:41 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले में शादी समारोह से ठीक पहले दो पक्षों में खूनी संग्राम हो गया। दोनों पक्षों में लाठी-डंडों चले, जिसमें कई लोग घायल हुए है। विवाद खिड़की पर लगे कांच का शीशा टूटने से शुरू हुआ। इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के 31 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

खिड़की में लगे कांच का शीशा टूटने से हुआ था विवाद 


शिकायतकर्ता गांव ढोकिया निवासी सतबीर व रणधीर दोनों के घर साथ-साथ है। रणधीर के घर में मंगलवार को लड़की की शादी है। इससे पहले शादी की तैयारियां चल रही थी। तभी बच्चों के खेलते समय सतबीर के मकान की खिड़की में लगा कांच का शीशा टूट गया। मामूली बात कुछ देर में ही झगड़े में बदल गई। कांच टूटने के बाद सतबीर के परिवार ने पड़ोसी रणधीर के परिवार को शिकायत की। मामला सुलझने की बजाए दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से लाठी-डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल हुए। 

PunjabKesari

दोनों पक्षों के कई लोग हुए घायल 

पुलिस ने सतबीर की शिकायत पर ज्ञान, राजवंती, स्वीटी, संजीता, पूनम, देवेन्द्र, रविन्द्र, बंटी, सुनील उर्फ चिड़िया, विकास, अंसुल, मंजू, संगीता, मूर्ति देवी व बेदी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के रणधीर की शिकायत पर पुलिस ने सतबीर, गौरव, राहुल, नरेश, प्रदीप, संदीप, बबली, सीमा, सीखा, उर्मिला, सुंदर, रामल, सुरेश, अमित व मोहित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रबंधक जितेंद्र कुमार का कहना है कि शादी में किसी तरह का भी खलल नहीं पड़ने दिया जाएगा जो भी कोई खलल डालने की कोशिश करेगा उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static