बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने नीरज चोपड़ा संग शेयर की तस्वीर, बोले- नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह

8/25/2021 9:46:09 PM

डेस्क: टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हर कहीं उनका जोरदार स्वागत हो रहा। उनसे मिलने के लिए हर कोई बेताब है। इसी बीच आज बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने नीरज चोपड़ा से मुलाकात की। रणदीप हुड्डा ने नीरज चोपड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है और कैप्शन के जरिए सबका ध्यान खींचा है।

कसुत्ता मानस !!

नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह 😎👊🏽👊🏽

Where does one go from the top? Very few face this question and even fewer have the answers. Upon meeting you, I deeply feel that you do brother @Neeraj_chopra1 🤗 pic.twitter.com/C4SUGbJdEb

— Randeep Hooda (@RandeepHooda) August 25, 2021


ट्विटर पर ट्वीट कर रणदीप हुड्डा ने नीरज चोपड़ा संग फोटो शेयर कर लिखा कि कसुत्ता मानस !! नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह. ऊपर से कोई कहां जाता है ? बहुत कम लोग इस सवाल का सामना करते हैं और बहुत कम लोगों के पास इसका जवाब होता है, आपसे मिलने पर, मुझे गहराई से लगता है कि आप करते हैं भाई। 

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ओलिंपियन नीरज चोपड़ा ने अभिनेता रणदीप हुड्डा की जमकर तारीफ की थी।  नीरज को रणदीप हुड्डा की फिल्म लाल रंग काफी पसंद आई थी, यह उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। उन्होंने कहा था कि फिल्म लाल रंग में रणदीप का डायलॉग हवा में प्रणाम बाउजी बहुत ज्यादा पसंद है। वह रणदीप की एक्टिंग के कायल हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static