‘बस स्टैंड में बम है’, देर रात फोन पर मिली इस सूचना से पानीपत बस अड्डे पर मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 08:15 AM (IST)

पानीपत: शहर के बस स्टैंड परिसर में बीती रात बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। फोन पर मिली इस सूचना के बाद पानीपत एसपी ने एक टीम का गठन कर बस अड्डे के लिए रवाना किया। तीन थानों की पुलिस के साथ ही मधुबन से बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड टीम की टीम भी पानीपत पहुंची। कई घंटे तक बस अड्डे के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में बस अड्डे पर बम या फिर ऐसी कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने सूचना देने वाले संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है।

 

बस स्टैंड परिसर में 3 घंटे बंद रही बसों की एंट्री

 

जानकारी के अनुसार पुलिस को रविवार रात करीब सवा 9 बजे बस अड्डा परिसर में बम होने की सूचना मिली थी। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार ने तत्काल प्रभाव से डीएसपी मुख्यालय धर्मबीर खर्ब के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने बस स्टैंड को अच्छे से खंगाला। जांच के दौरान बस स्टैंड परिसर को पूरी तरह से खाली करवा दिया गया। यही नहीं करीब तीन घंटे तक बस अड्डे के अंदर किसी भी सवारी या बस को प्रवेश की इजाजत भी नहीं दी गई। पुलिस ने अड्डा परिसर को खंगालने के लिए डॉग स्क्वायड टीम का सहारा भी लिया। पुलिस ने देर रात करीब सवा 12 बजे तक बस स्टैंड को अपने कब्जे में रखा। हालांकि जांच में बम की सूचना गलत मिलने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

 

कॉल करने वाले पर गलत सूचना देने के लिए होगी कार्रवाई

 

बस स्टैंड परिसर में बम की सूचना गलत मिलने पर कॉल करने वाले का पता लगाया गया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए बम की सूचना देने वाले का पता लगाकर उसे हिरासत में लिया। डीएसपी हेड क्वार्टर धर्मबीर खर्ब ने कहा कि बम को लेकर गलत सूचना देने वाले की पहचान की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील है कि किसी तरह की संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति को देखने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static