कमरे में जाकर युवक ने किया ऐसा काम, परिजनों के देख उड़े होश(Video)

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 11:40 AM (IST)

नूंह(एेके बघेल): नूंह जिले के बेंसी गांव में एक युवक ने देशी तमंचे से गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नूंह सीएचसी से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक ने आत्महत्या क्यों की है इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है।  
PunjabKesari
28 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या
जानकारी के अनुसार कुल्वांत पुत्र नौबतराम निवासी बेंसी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली सीने को छलनी करते हुए जान पर भारी पड़ गई। बीती रात जब गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन आए तब तक युवक अंतिम सांस ले रहा था। युवक की अभी तक शादी नहीं हुई है अौर उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है। मृतक युवक चालक का काम करता था। 
PunjabKesari
3 दिन से बेंसी गांव में आया था कुल्वांत
कुल्वांत पिछले तीन दिन से गांव बेंसी में आया हुआ था। वह रोजाना की तरह अपने कमरे में सोने के लिए गया था। मृतक के पास देशी तमंचा अौर गोली कहां से आई पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है। 
PunjabKesari
पुलिस ने बरामद किए देशी तमंचा अौर गोली के खोल
पुलिस ने देशी तमंचा अौर गोली के खोल को बरामद कर लिया है। घटना से गांव अौर परिवार वाले हैरान है। कुलवंत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static