दो युवतियों को लिफ्ट देकर की छेड़छाड़, विरोध करने पर लड़कियों को बाइक से फेंका नीचे, एक की मैत

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 08:36 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया) : जिले के सतनाली क्षेत्र में बाइक सवार युवक द्वारा दो युवतियों को लिफ्ट देखकर उनके साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवतियों द्वारा विरोध करने पर बाइक चालक ने दोनों युवतियों को चलती बाइक से नीचे फेंक दिया। जिसमें एक युवती की मौत हो गई।

महेंद्रगढ़ के सतनाली क्षेत्र में बाइक सवार युवक द्वारा दो युवतियों को लिफ्ट देकर उनके साथ छेड़छाड़ व एक युवती की मौत के मामले में ग्रामीणों द्वारा पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से मना कर दिया गया। बाद में ग्रामीणों व परिजनों ने शव को लेकर दादरी महेंद्रगढ़ जिले के बॉर्डर पर धरना शुरू कर दिया। आरोपी युवक की गिरफ्तारी ना होने तक शव का दाह संस्कार ना करने का फैसला लिया। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी ने जिस प्रकार इस घटना को अंजाम दिया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी वे शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे। ग्रामीणों ने 2 दिन का अल्टीमेटम दिया है और उसके बाद चंडीगढ़ में राज्यपाल आवास के पास दाह संस्कार करने की बात कही है।

दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर  उनको चलती बाइक से पटक कर आरोपी रफूचक्कर हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। इस घटना में जहां एक युवती की मौत हो गई वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल है। आरोपी पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया है। आरोपी के बारे में पता चला है कि वह सेना में कार्यरत है और घटना को अंजाम देने के बाद अपनी ड्यूटी को ज्वाइन कर लिया है। इस पूरे घटनाक्रम को देखते हुए पुलिस ने न्यायालय से उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट लिए हैं और उसकी गिरफ्तारी के लिए उसकी यूनिट में टीम को भेजा गया है।

एडिशनल एसपी सिद्धांत जैन ने कहा है कि पुलिस पूरी तत्परता के साथ कार्रवाई कर रही है और पूरे मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए हमने टीम को भेज दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static