Flipkart के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, फ्लिपकार्ट को बॉयकॉट करने की बात क्यों कह रहे यूज़र्स

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 03:53 PM (IST)

डेस्क: फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल खत्म होने के बाद देश के सबसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफार्म के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट गया है। सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर फ्लिपकार्ट बॉयकॉट जैसे और फ्लिपकार्ट दोगला है जैसे हैशटैग भी खूब चर्चा में है। गुस्साए लोग ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स पर फ्लिपकार्ट के खिलाफ अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

बिग बिलियन सेल में करोड़ों लोग करते हैं शॉपिंग

 

हर साल फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल में करोड़ों लोग शॉपिंग करते हैं। इस साल भी 30 सितंबर तक चली सेल में लोगों ने जमकर शॉपिंग की। निर्धारित समय पर डिलीवरी ना होने और बिना वजह बताए आर्डर कैंसिल करने से ग्राहकों में भारी रोष है। लोगों का आरोप है कि फ्लिपकार्ट द्वारा पहले बड़ी संख्या में आर्डर ले लिए गए। सस्ते दामों पर बुक किये गए आर्डर को डिलीवर करने की बजाय अब रद्द किया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि फ्लिपकार्ट यूज़र्स के साथ खिलवाड़ कर रहा है। फ्लिपकार्ट के खिलाफ हजारों लोग ट्वीट कर चुके हैं।

 

PunjabKesari

 

ट्विटर पर हजारों लोग फ्लिपकार्ट के खिलाफ कर चुके ट्वीट

 

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'फ्लिपकार्ट यह क्या है? मेरा आर्डर कहां है? पिछले 10 दिन से मेरा आर्डर डिलीवर किया गया है और 4 दिनों से प्रोडक्ट की लोकेशन में भी कोई बदलाव नहीं है' । वहीं विक्की नाम के एक यूजर ने लिखा कि, 'मैं फ्लिपकार्ट ऐप को डिलीट करने जा रहा हूं। अपने जीवन कभी दोबारा फ्लिपकार्ट का इस्तेमाल नहीं करूंगा। घृणित सेवा...दयनीय'

 

PunjabKesari

 

अचानक अकाउंट बंद होने की शिकायत भी कर रहे लोग

 

बता दें कि फ्लिपकार्ट से लोग ना सिर्फ आर्डर कैंसिल होने की शिकायत कर रहे हैं, बल्कि कई लोग फ्लिपकार्ट द्वारा एकाउंट बंद करने की बात भी कर रहे हैं। आलम यह है कि देश की बड़ी ई-कॉमर्स साइट को लेकर लोग जमकर मीमस भी बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूटने के बावजूद अभी तक फ्लिपकार्ट की और से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static