नाबालिग लड़की से सगे भाई ने किया रेप, चुप रही मां पड़ोसन ने खोला राज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 04:42 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत की ज्योति कॉलोनी में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। कॉलोनी में रहने वाले सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाना चाहा लेकिन किशोरी ने पड़ोसियों के पास भाग कर अपनी आबरू बचाई। पड़ोसी महिलाओं ने आरोपी को पकड़कर जमकर धुनाई की। लोगों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के आने से पहले आरोपी फरार हो गया।
PunjabKesari
महिला ने बताया कि नाबालिग लड़की के माता-पिता प्रवासी मजदूर हैं जो काम के सिलसिले में पानीपत की ज्योति कॉलोनी में आकर रह रहे हैं। नाबालिग के परिवार में माता-पिता के अलावा कुल छह भाई बहन है। जिनमें से किशोरी चौथे नम्बर पर है। नाबालिग ने उन्हें बताया कि पिछले 1 महीने से उसका भाई उससे रेप कर रहा है। लड़की ने अपने माता-पिता को बी बताया लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। जब आज फिर से लड़के ने अपनी सगी बहन से दुष्कर्म करने की कोशिश को तो वह पड़ोस में भाग गई अौर उन्हें सारी बात बताई।  जिसे सुनकर पड़ोसियों ने नाबालिग के भाई को घेर उसकी धुनाई कर डाली।  
PunjabKesari
फिलहाल पुलिस ने नाबालिग के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। घटना के बाद से ही आरोपी भाई मौके से फरार है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static