युवक का बेरहमी से कत्ल, खेतों में पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 08:22 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में आए दिन हत्या की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला सोनीपत के जुआ गांव से सामने आया है जहां खेतों में सूरज नाम के युवक की बेरहमी से काट कर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अज्ञात लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद गोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुँची और शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवाया दिया। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

PunjabKesari
गांव रामहेर के सरपंच ने बताया कि जुआ गांव के खेतों में कुछ युवक शराब पी रहे थे और शराब पीने के बाद इनका आपस में झगड़ा हुआ है। जिसके बाद सूरज नाम के शख्स की काट कर हत्या कर दी गई है।

सब इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ है। युवक की तेजधार हथियार से काटकर हत्या की गई है। फिलहाल हत्या किसने और क्यों की है इन कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन ग्रामीणों के अनुसार बताया जा रहा है कि कुछ युवक खेतों में शराब पी रहे थे। उसी दौरान यह वारदात हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static