बी.एस.एन.एल. एक्सचेंज से लाखों की बैटरियां चोरी

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 11:06 AM (IST)

भिवानी: दादरी जिले के गांव पैंतावास कलां स्थित बी.एस.एन.एल. एक्सचेंज से चोर बैटरी सैट चुरा ले गए। चुराए गए बैटरी सैट की कीमत 2 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गम्भीरता को देखते हुए ङ्क्षफगर पिं्रट एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया। विभाग के जे.टी.ओ. की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार दादरी जिले के गांव पैंतावास कलां में भारत संचार निगम लिमिटेड का एक्सचेंज है।

वहीं पर ही बी.एस.एन.एल. का मोबाइल टावर लगा हुआ है। शनिवार सुबह वहां कार्यरत कर्मचारी जब एक्सचेंज में पहुंचे तो वहां पर रखी बैटरियों के सैट गायब थे जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी विभाग के जे.टी.ओ. कुलदीप सिंह व एस.डी.ओ. राकेश चहल को दी जिस पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे।

जांच में पाया गया कि देर रात को चोर यहां पर रखी 200 ए.एच. कैपेसिटी के 48 सैल्स तथा 1000 ए.एच. कैपेसिटी के 3 सैल चुरा ले गए। चोरी की सूचना पाकर सदर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से सबूत जुटाने के लिए ङ्क्षफगर पिं्रट एक्सपर्ट टीम को भी वहां पर बुलाया गया। पुलिस ने जे.टी.ओ. कुलदीप सिंह की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static