सोहना की सोसाइटी में मृत मिला बीटेक का छात्र

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 06:22 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना की अवर्स होम सोसाइटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव सोसाइटी में पड़ा मिला। युवक के शरीर पर चोटों के निशान भी थे। सूचना मिलते ही सोहना सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक नशा करने का आदी था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो पाएगा।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी के मुताबिक, करीब 20 साल की दीपांशू मूल रूप से गाजियाबाद का रहने वाला था और सोहना की चुंगी नंबर-1 के नजदीक बनी अवर्स होम सोसाइटी में रहता था। वह सोहना क्षेत्र में बनी के आर मंगलम यूनिवर्सिटी में बीटेक का छात्र था। बताया जा रहा है कि वह सोसाइटी में एक अन्य छात्र के साथ फ्लेट किराए पर लेकर रह रहा था। देर रात तक उसने अपने पिता के साथ वीडियो कॉल पर बात भी की। आज सुबह जब सोसाइटी निवासी अपने फ्लैट से बाहर निकले तो दीपंशु का शव सोसाइटी में जमीन पर पड़ा मिला जिसके सिर पर चोट लगी हुई थी। पुलिस की मानें तो अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वह सोसाइटी के फ्लैट अथवा छत से कूदा है अथवा किसी ने उसे धक्का दिया है। अथवा कोई अन्य ही कारण है जिसके कारण उसे चोट लगी है। 

 

 

पुलिस की मानें तो दीपांशु नशा करने का आदी था। ऐसे में माना जा रहा है कि वह नशे की हालत में फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गया और सिर पर लगी चोट के कारण उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। वहीं, पुलिस की मानें तो दीपांशु के मोबाइल की जांच करने के साथ ही रूम पार्टनर से भी पूछताछ की जा रही है। दीपांशू की अपने पिता भास्कर वशी से भी बात हुई थी। ऐसे में उसके पिता से भी पूछताछ की जा रही है जिसके बाद ही इस घटना के कारणों से पर्दा उठ पाएगा। पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static