सड़क पर भाई के साथ जा रहे बच्चे पर सांड ने किया हमला, कभी सिर तो कभी पैर से रौंदा(PICS)

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 04:14 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): हरियाणा के रेवाड़ी में बेसहारा पशुओं का आतंक आए दिन आम लोगों पर भारी पड़ रहा है।  ए दिन  शहर के अंदर इस तरह की घटनाएं सामने आती है जिसमें सांड या तो किसी व्यक्ति को चोट पहुंचाते है या दो सांड आपस में लड़ते हुए किसी की संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं, जिससे लोगों की जान पर बन आती है।
PunjabKesari
ऐसा ही एक मामला गुरुवार दोपहर को सामने आया जब एक बच्चा अपने बड़े भाई के साथ  जिला शिक्षा कार्यालय के पास से जा रहा था तभी सामने खड़े एक सांड ने बच्चे पर हमला बोल दिया। बच्चे के बड़े भाई ने सांड को भगाने का प्रयास भी किया लेकिन सांड ने उसे भी टक्कर मारकर गिरा दिया। और बच्चे पर सांड लगातार हमला करता रहा। जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सांड के चंगुल से छुड़वाया। गनीमत रही कि इस घटना में बच्चे को ज्यादा चोट नहीं आई है ।
PunjabKesari
3 दिन पहले विधायक ने की बेसहारा पशुओं को बाड़े में पहुंचाने की बात
ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आपको बता दें कि लंबे समय से जिले के अंदर आवारा बेसहारा पशु घूमने की शिकायतें स्थानीय लोग शासन प्रशासन से करते रहे हैं। मौजूदा विधायक चिरंजीव राव ने भी 3 दिन पहले शहर का जायजा लेकर बेसहारा पशुओं को बाड़े में पहुंचाने की बात कहीं थी। बावजूद इसके अभी तक नगर परिषद के अधिकारी इस समस्या को दूर करने के लिये लापरवाह है।
PunjabKesari
हालांकि कई बार बेसहारा पशुओं को बाड़े में पहुंचाने का टेंडर छोड़ा गया और बेसहारा पशुओं को बाड़े में पहुंचाने का काम शुरू भी किया गया। लेकिन शहर में इतनी बड़ी संख्या में बेसहारा आवारा पशु है कि वो आज भी सड़क और गाली मौहल्लों में मौजूद है जो आए दिन किसी ना किसी को अपना शिकार बनाते है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static