गोहाना में बुलेट बाइक का कटा भारी भरकम चालान, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 04:35 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में नए परिवहन नियमों के चलते ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट बाइक 33 हजार का चालान काटा है। बता दें कि चालक द्वारा बाइक के कागजात पूरे न होने और पटाखे बजाने पर यह चालान काटा गया है। साथ में बाइक को पुलिस ने इमपाउंड भी कर दिया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार गोहाना में ट्रैफिक पुलिस द्वारा बुलेट बाइक चालकों के पटाखे बजाने से रोकने के लिए दो दिन से एक अभियान चलाया हुआ है। इसके अलावा भी दो अन्य बाइक्स का भी चालान ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा है। वहीं रांग साइड व्हीकल खड़े करने पर भी ई चालान भेजे जा रहे है। इससे पहले भी गोहाना में कई चालान काटे जा चुके है।
 
PunjabKesari

एसएचओ जयभगवान ट्रैफिक इंचार्ज ने बताया कि गोहाना में बुलेट बाइक चालकों द्वारा पटाखे बजाए जाने से रोकने के लिए एक स्पेशल मुहिम चलाई हुई है। आज एक बुलेट बाइक का 33 हजार का चालान काटा गया है। उसके पास कोई कागजात नहीं थे और न ही कोई आरसी व न तो कोई प्रदूषण की पर्ची कटी हुई थी। जिसके चलते यह चालान काटा गया है। वहीं 17 हजार व 11 हजार का भी बाइक का चालान काटा है। इंचार्ज ने बताया कि हमारे साथ एक ने तो बहस भी की। लेकिन लोगों को जागरुक करने के लिए यह चालान काटे जा रहे है। वहीं कोई वाहन चालक रांग साइड अपना व्हीकल खड़ा करता है तो उसका भी ई चालान भेजा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static