रोहतक में युवक की हत्या; शरीर पर मिले आधा दर्जन गोलियों के निशान, 7 खाली खोल बरामद

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 08:05 PM (IST)

रोहतक (दिपक भारद्वाज): हरियाणा के रोहतक जिले के सुनारिया गांव की रहने वाले 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। क्योंकि शरीर पर लगभग आधा दर्जन गोलियों के निशान है और पुलिस को मौके से 7 खाली खोल भी बरामद हुए हैं। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेज दिया गया है। हालांकि अभी हत्या के कारण का पता नही चल पाया है। परिजनों का कहना है कि मृतक की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी।

 

PunjabKesari

 

सुनारिया गांव का रहने वाला रवि अपनी बाइक लेकर घर से किसी काम के लिए निकला था। लेकिन दोपहर बाद सूचना मिली कि सेक्टर 22 स्थित कम्युनिटी सेंटर के पास एक प्लॉट में उसका शव पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई और शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जब शव की जांच की गई तो पता चला कि युवक रवि की गोली मारकर हत्या की गई है। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और मौके से घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्रित किए।

PunjabKesari

पुलिस को मौके से गोलियों के 7 खाली खोल बरामद हुए हैं। मृतक के शरीर पर लगभग आधा दर्जन गोलियों के निशान है। पुलिस का कहना है कि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि हत्या के क्या कारण रहे हैं या किसी प्रकार की कोई रंजिश का मामला है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।  पुलिस ने मौके पर परिजनों को भी बुलाया। परिजनों का कहना है कि रवि की किसी प्रकार की कोई रंजिश की बात उनके सामने नहीं आई है और वह इस संबंध में अभी कुछ भी नहीं कह सकते हैं कि हत्या किस वजह से और किसने की है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static