पुरानी रंजिश में चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 06:24 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पुरानी रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है। वारदात खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बढा में हुई। घटना में एक गोली पीड़ित के गाड़ी के शीशे पर लगी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, गांव बढा निवासी रविंद्र उर्फ रूडी ने बताया कि उन्होंने गांव में परचून की दुकान की हुई है। 17 अगस्त की रात को वह अपने 11 साल के बेटे के साथ दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे। घर के पास उन्हें एक रिश्तेदार नितिन मिल गया जिसके साथ वह खाली प्लॉट में बैठकर बातें करने लगे। देर रात को वह खाना लेने के लिए रामपुरा चौक पर गए। 

 

उन्होंने पुलिस को बताया कि देर रात करीब तीन बजे वह गांव में रवि के घर के बाहर पहुंचे और आवाज देकर रवि को बुलाने लगे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला सचिन आया जिसने हवाई फायर किया। इसके बाद सचिन अपने एक साथी नकुल के साथ अपने घर की छत पर चढ़ गया और उन पर फायरिंग की। इसमें एक गोली उनकी गाड़ी के शीशे पर लगी।

 

रविंद्र ने पुलिस को बताया कि उनका सचिन के साथ जनवरी माह में झगड़ा हुआ था। इस दौरान उन्होंने सचिन के खिलाफ केस किया था। इस बात से रंजिश रखते हुए उसने उन पर जानलेवा हमला किया। गनीमत यह रही कि इसमें गोली उन्हें नहीं लगी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static