लॉकडाउन में चोरों ने लगाई सेंध, स्कूल के कमरों व रसोई के चटकाए ताले

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 03:13 PM (IST)

थानेसर (नरुला) : जहां सारा देश कोरोना विश्व महामारी से लड़ने में एकजुट होकर कार्य कर रहा है, वहीं दूसरी ओर असमाजिक तत्वों व चोरों के हौंसलें बुलंद है। इसे पेट की आग समझे या गिरी हुई मानसिकता तो छोटे-छोटे बच्चों के सरकारी स्कूलों में मिलने वाले दूध को भी चोरी कर ले गए। यह कुरुक्षेत्र के गांव हंसाला में देखने को मिला जहां चोर बीती रात स्कूल के कमरों के सभी तालों को तोड़कर व खोजबीन करके उन्हें जो कुछ मिला उन्हें अपने साथ ले गए। यहां तक कि चोरों ने विद्यालय में छोटे बच्चों के लिए रखे दूध के पैकेज को भी नहीं बख्शा।    

इसके अतिरिक्त स्कूल में रखा गैस का सिलैंडर, एजुसैट, बैटरी व कुछ आवश्यक रिकार्ड, कुछ वर्तन अपने साथ ले गए। विद्यालय के प्रभारी व शिक्षक राजेश कुमार को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत सरपंच प्रतिनिधि सरदार तखत्त सिंह को मौके पर बुलाया। अपने उच्च अधिकारियों को इस बारे में सूचना देने के लिए कई बार फोन मिलाए। राजेश कुमार ने बताया कि वह सरपंच प्रतिनिधि के साथ वहां के झांसा थाना के प्रभारी के पास पहुंचे। प्रभारी तुरंत विद्यालय में पहुंचे और मौके का मुआयना किया तो वहां कमरों में बिखरा हुआ सामान और अलमारियों के ताले टूटे हुए देखे। जब शिक्षक राजेश से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी ड्यूटी गांव में वोट बनाने के अतिरिक्त सर्वे करने में भी है।      

वह अक्सर इस लॉकडाउन में भी अपनी सरकारी ड्यूटी निभाते हुए सर्वे के कार्य भी कर रहा है। गत 2 दिन पहले तक सब ठीक-ठाक था। वहीं जांच अधिकारी रामपाल ने बताया कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है व जांच की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static