चोरों ने रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर के मकान को बनाया निशाना, पहले चोरी की फिर आग लगा दी

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 01:17 AM (IST)

घरौंडा (विवेक राणा): करनाल के घरौंडा में डिंगर माजरा रोड पर शराब के ठेके के पीछे स्थित एक रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर के मकान को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने लाखों के गहने व नगदी पर हाथ साफ करने के बाद घर मकान में रखे इंपोर्टेड सामान में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने मकान किराये पर लिया था। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और साक्ष्य एस.एफ.एल.टीम जुटाने में लगी।

जानकारी के मुताबिक, घरौंडा डिंगर माजरा रोड पर शराब ठेके के पीछे एक रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश पाल सन्धु ने मकान किराये पर लिया था। उसने मकान के पास ही अपना प्लाट खरीद रखा था और वहां पर घर बनाने की योजना थी। रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर उस घर में परिवार सहित रहने आया था। रिटायर्ड इंस्पेक्टर व उसके बेटे ने घर का ज्यादातर सामान नए किराए के मकान में पहुंचा दिया था, यह मकान एक फौजी का बताया जाता है।

PunjabKesari, haryana

रिटायर्ड इंस्पेक्टर पहले जिस मकान में रहता था वहां केवल एसी व एलईडी टीवी आदि सामान बचा था। रात होने के कारण परिवार वालों की योजना बनी कि सवेरे एसी व टीवी को उतरवाकर नए किराए के मकान में ले जाएंगे। इसलिए वे रात को पुराने मकान में ही ठहर गए। इस दौरान रात के समय अज्ञात चोरों ने नए मकान पर हाथ साफ कर दिया। अज्ञात चोर अलमारी से गहने व नगदी चुरा कर ले गए, जबकि कुछ इंपोर्टेड सामान माईक्रोवेव व कपड़ों में आग लगा दी। 

सूचना मिलते ही घरौंडा पुलिस थाने के कार्यकारी प्रभारी कंवर सिंह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने एस.एफ. एल. टीम को सूचना दी। टीम ने साक्ष्य जुटा कर जांच आरंभ कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static