बस चालक व कंडक्टर से मारपीट कर लूटपाट

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 09:08 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): राजेंद्रा पार्क एरिया में युवकों द्वारा निजी बस चालक व कंडक्टर से मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। मामले में घायल कंडक्टर को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में सिलानी गेट झज्जर के प्रमोद कुमार ने बताया कि वह निजी बस पर कंडक्टर है। उनकी बस झज्जर से गुरुग्राम रूट पर चलती है। 29 फरवरी की दोपहर को उनकी बस झज्जर से गुरुग्राम के लिए चली थी। बस को ड्राइवर जोगिंद्र लेकर आ रहा था। उन्होंने फर्रुखनगर में सवारी उतारी तो एक युवक ड्राइवर जोगिंद्र से किसी बात को लेकर लड़ाई करने लगा। इस पर उन्होंने बीच बचाव करते हुए झगड़ा शांत करा दिया। लेकिन जब बस साढराणा मोड़ के पास पहुंची तो यहां कुछ युवक बस में चढ़े और उन्होंने ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया।

 

प्रमोद कुमार बीच बचाव में आया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया और उनके हाथ से बैग छीन लिया। इसके अलावा आरोपी उनके गले में मौजूद सोने की चेन भी तोडक़र फरार हो गए। बैग में टिकट मशीन थी। घायल कंडक्टर को उपचार के लिए एसजीटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कंडक्टर की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static