सोनीपत से अयोध्या के लिए बस सेवा की शुरुआत, बड़ौली ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 01:59 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा सरकार ने आज से श्री राम मंदिर अयोध्या के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं के लिए बस सेवा की शुरुआत की। इस कड़ी में सोनीपत बस स्टैंड से 47 श्रद्धालुओं की एक बस को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार सभी जिलों से इस तरह की बसों की शुरुआत करने जा रही है और आज सोनीपत से इसकी शुरुआत की गई है।

वहीं कांग्रेस के नेताओं पर ईडी की कार्रवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब भी विपक्षी दल के नेताओं पर कोई जांच एजेंसी इस तरह की कार्रवाई करती है तो वो सरकार पर आरोप लगाते है। वहीं डॉक्टरों की मांगे और एनएचएम कर्मचारियों की हड़ताल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सभी वर्गों की मांग मानती है। हमने डॉक्टरों की सभी मांगे मान ली है तो एनएचएम कर्मचारियों की मांगों के लिए 9 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है।

 

 

सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर बोले बड़ौली

हरियाणा में कांग्रेस के सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार को ईडी ने गिरफ्तार किया तो राव दान सिंह के ठिकानों पर छापे मारे गए। जिस पर कांग्रेस और विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में जुटा है तो सरकार भी अपना पक्ष जनता के सामने रख रही है। आज सोनीपत के राई से विधायक और प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने विपक्षी दलों के नेताओं के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि जब भी जांच एजेंसी इस तरह की कार्रवाई करती है, तो वो सरकार पर आरोप लगाते है, ये कांग्रेस की अपनी सोच है ये उनकी झूठ बोलने और उनकी पुरानी परंपरा है। वहीं डॉक्टरों की मांगों पर बोलते हुए कहा कि ये नायब सिंह सैनी की सरकार है जोकि जायज मांगों को मानने का काम करती है। डॉक्टरों की सभी मांगों को मान लिया गया है और एनएचएम कर्मचारियों की मांगों को लेकर सरकार ने आईएएस अधिकारी के नेतृत्व में एक नौ सदस्यीय कमेटी का गठन भी किया है।

हरियाणा में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और उसको लेकर बीजेपी संगठन में लगातार बैठकों का दौर जारी है। कल दिल्ली में बीजेपी संगठन की कई बैठकें हुई इस पर मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनेगी। इस तरह की बैठक हमारे संगठन की होती रहती है और हम चुनाव को लेकर तैयार है, सीटिंग गेटिंग फार्मूला के सवाल पर मोहनलाल बडोली गोल मोल जवाब दे गए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विचारों के साथ साथ सिद्धांतों की पार्टी है और इस पर संगठन में चर्चा होगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static