नौकरी के नाम पर केन्या से बुलाकर महिला से करा रहा था देह व्यापार (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 02:57 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): केन्या से नौकरी के नाम पर फरीदाबाद बुलाई गई महिला से देह व्यापार करवाई जा रही थी। जैसे तैसे पीडिता ने भागकर गुरुग्राम के थाने में जीरो एफआइआर दर्ज कराई। घटनास्थल फरीदाबाद का होने के कारण गुरुग्राम महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर कर सूरजकुंड थाना भेज दिया था। 
PunjabKesari, police
महिला से फेसबुक पर पीड़िता की दोस्ती हुई और फरीदाबाद में रहने वाली महिला ने उसे नौकरी का झांसा देकर फरीदाबाद बुलाया और उसके बाद वीजा, पासपोर्ट अपने कब्जे में ले लिया। पीड़ित महिला ने पुलिस को बयान दिया है कि आरोपी महिला अपने कमरे में गलत काम करवाती थी और गलत काम करने वाले लोगों से रुपये लेती थी। भारतीय और अफ्रीकन लोग उसके कमरे पर आते रहते थे। नाइजीरियन मूल के युवक ने भी पीड़ित के साथ गलत काम किया था। महिला थाना पुलिस ने पीडित महिला का बयान लेकर इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा-370, 120बी और 34 जोड दी है। पुलिस इसे मानव तस्करी की तरह का मामला मानकर चल रही है। इस मामले में आरोपी महिला का अभी तक पुलिस को कुछ पता नहीं चल सका है। 
PunjabKesari, officer

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो केन्या की रहने वाली है फेसबुक पर उसकी फरीदाबाद में रहने वाली एक महिला से दोस्ती हो गई। पीडिता का आरोप है कि फरीदाबाद में रहने वाली महिला ने उसे नौकरी का झांसा देकर फरीदाबाद बुला लिया और उसके बाद वीजा और पासपोर्ट अपने कब्जे में ले लिया। आरोप है कि इस दौरान महिला अपने कमरे में गलत काम करवाती थी और गलत काम करने वाले लोगों से रुपये लेती थी। भारतीय और अफ्रीकन लोग उसके कमरे पर आते रहते थे। नाइजीरियन मूल के युवक ने भी पीड़ित के साथ गलत काम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static