एसीपी राजेश चेची के समर्थन में उतरे फरीदाबाद के लोग, तबादले का जताया विरोध (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 06, 2018 - 06:53 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): अधिकारी एक शहर से दूसरे शहरों में तो आते जाते रहते हैं मगर फरीदाबाद में क्राईम ब्रांच एसीपी राजेश चेची के तबादले के बाद पूरा शहर दुख और गुस्से में हैं जिसका एक नजारा सेक्टर 21 फरीदाबाद पुलिस आयुक्त के कार्यालय के समाने देखने को मिला। जहां शहर की दर्जनों संस्थाओं के सैंकडों समाज सेवी मौजूद हुए और राजेश चेची को वापिस शहर में बुलाने की मांग की। जिसमें पदम श्री अवार्ड से सम्मानित डा. ब्रह्मदत्त, अनशनकारी बाबा रामकेवल और आरटीआई एक्टिविश वरूण शौकंद मौजूद रहे हैं।
PunjabKesari
सामजसेवी वरूण शौकंद ने बताया कि उनकी पुलिस आयुक्त से मुलाकात हुई है जिसमें उन्हें पता लगा है कि फरीदपुर के मर्डर केस में उनपर सबूत मिटाने के आरोप लगे हैं जिसकी विभागीय जांच के लिए उन्हें दूसरे शहर में भेजा गया है,  जांच हो जाने के बाद अगर उन्हें क्लीन चिट मिलती है तो वापिस फरीदाबाद में बुला लिया जाएगा।
PunjabKesari
वहीं अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि राजेश चेची जैसे अधिकारियों की उनके फरीदाबाद को जरूरत है इसलिए पूरा शहर उनके जाने से दुखी है मगर उन्हें उम्मीद है कि जो आरोप उनपर लगे हैं वो बेबुनियाद है इसलिए जल्द राजेश चेची वापिस फरीदाबाद में नोकरी के साथ समाजसेवा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static