जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, देखिए- बच्चे ने कैसे दी मौत को मात

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 02:24 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखढ़): बहादुरगढ़ में एक एेसा सड़क हादसा सामने अाया है, जिसे देख अाप अपने दांतों तले अंगुलिया दबा लेंगे, घटना बहादुरगढ़ के दुल्हेड़ा गांव का है,  जहां एक तेज रफ्तार कार ने दोपहर के समय बच्चे को टक्कर मार दी। घटना की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। हैरानी वाली बात है कि इतनी जोर की टक्कर लगने के बाद बच्चे को केवल मामूली चोटे अाई हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार घटना उस समय घटित हुई जब बच्चा स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हुई जायलो गाड़ी ने आई टेन कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद स्कूली बच्चा काफी दूर जा गिरा। हादसा देखने में बहुत भयानक लग रहा है। लेकिन इस हादसे में बच्चे को सिर्फ मामूली चोटें आई हैं। बच्चा हादसे के बाद तुरंत खड़ा हुआ और अपने घर चला गया। हादसे कि सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है और सभी की  जुबान पर यही है कि, जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।
PunjabKesari
वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि  दोनो पक्षों में से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। अगर उनके पास शिकायत अाती है तो दोषी कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static