चुनाव नहीं लडऩे के बहाने बना रहे कांग्रेसी : कै. अभिमन्यु (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 11:46 AM (IST)

हिसार (योगेंद्र): प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश में मोदी का जादू सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक बार फिर वह देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसी के चलते कांग्रेसी चुनाव नहीं लडऩे के बहाने बनाकर चुनाव से भाग रहे हैं। उन्होंने आप नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सी.एम. अरविंद केजरीवाल कांग्रेस को जमकर कोसते थे और आज उनसे गठबंधन का प्रयास कर रहे हैं।

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने सुशीला भवन में पार्टी कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता ने परिवारवाद खत्म कर दिया है और अब वह किसी के झांसे में नहीं आने वाले। जे.जे.पी. और आप गठबंधन के सवाल पर कैप्टन ने कहा कि विपक्षी पाॢटयां एक-दूसरे का दरवाजा खटखटा रही हैं और गठबंधन करने में लगी हैं। यानि उन्होंने पहले ही अपनी पराजय स्वीकार कर ली है। इन दोनों दलों के बीच पिछले डेढ़ माह से बातचीत चल रही थी। इनका मकसद चुनाव जीतना नहीं बल्कि पार्टी दफ्तर का खर्चा चलाना है।

पहले चरण में हुए मतदान को लेकर कैप्टन ने कहा कि संकेत मिल रहे हैं कि सभी जगह लोगों का साथ एन.डी.ए. को मिल रहा है। अभी हवा चल रही है और 12 मई को यह तूफान का रूप अख्तियार कर लेगी। इसके पहले वित्तमंत्री ने 14 अप्रैल को खेड़ा चौपाटा में होने वाली रैली को लेकर नारनौंद हलके में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकत्र्ताओं की बैठक ली। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया, अजय सिंधु, सुदेश चौधरी, महाबीर शर्मा, पवन खारिया आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static