सीएम खट्टर नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा: कै. अजय यादव

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 09:22 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि पर्ची-खर्ची खत्म करने वालों की सरकार में अब अटेचियां चलने लगी हैं। रेवाड़ी मॉडल टाउन स्थित अपने निवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि आज महंगाई चरम सीमा पर है, पेट्रोल-डीजल व अन्य खाद्य पदार्थों के दामों के साथ-साथ रसोई गैस के भी दाम बढ़ा दिए गए हैं, जिसके चलते अब आम जन को रसोई चलाना मुश्किल हो गया है।

16 दिसंबर को रेवाड़ी के रेजांगला पार्क में शहीदी दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसको लेकर आज उन्होंने कार्यकर्ताओं को तैयारियों के लिए जिम्मेदारियां सौंपी गई। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी जननायक जनता पार्टी पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि देश के वीर बहादुर एक हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए लेकिन जननायक जनता पार्टी ने अपने स्थापना दिवस पर ढोल नगाड़े बजाकर उन शहीदों का अपमान किया है इसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

उन्होंने कहा कि 24 दिसंबर को तालकटोरा स्टेडियम में महंगाई के खिलाफ एक जन रैली की जाएगी, जिसमें कांग्रेस मुख्य भूमिका निभाएगी। कैप्टन अजय सिंह यादव ने तेजस्वी यादव की शादी पर उन्हें बधाई देते हुए आज कार्यकर्ताओं को लड्डू खिलाए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static