राव के घाव पर दरेरा दे रहे कांग्रेसी, कैप्टन अजय यादव बोले- मंत्री पद का मोह छोड़कर इंद्रजीत सिंह आकर भाइयों में बैठें

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 04:56 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): हरियाणा में बीते दिनो केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कैबिनेट मंत्री न बनाए जाने अपनी पार्टी के प्रति निराशा जाहिर की थी। जिसको लेकर कांग्रेसी नेता लगातार दरेरा दे रहे हैं। विधायक चिरंजीव राव के बाद  पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को नसीहत दी है। उन्होंने कहा राव इंद्रजीत को कहा कि मंत्री पद का मोह छोड़कर भाइयों में आकर बैठें। 

उन्हें राज्यमंत्री बनाने पर तंज कसते हुए कैप्टन यादव ने कहा कि उन्हें शपथ नहीं लेनी चाहिए थी। पहले तो राज्यमंत्री बनाया इसके बाद अच्छा महकमा भी नहीं दिया। उन्हें ऐसा महकमा दिया गया है कि जिसका नाम तक किसी को नहीं पता है, यहां तक मुझ जैसे व्यक्ति को भी इस महकमें के बारे में जानकारी नहीं है। 

इसके आगे कांग्रेस के कैप्टन ने कहा कि राव इंद्रजीत के साथ ज्यादती हुई है। उनकी नाराजगी भाजपा से जायज है, लेकिन फिर वह कुर्सी से चिपटे हुए हैं। वहीं उन्होंने कहा कि राव के कष्ट को दूर करने के लिए कल अमित शाह महेंद्रगढ़ आ रहे हैं। कैप्टन अजय यादव आज रेवाड़ी में कंप्यूटर ऑपरेटर्स के धरने को समर्थन देने पहुंचे थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static