सीएम खट्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का जवाब ट्वीट करके देंगे कैप्टन अमरिंदर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 05:16 PM (IST)

डेस्क: करनाल में हुए लाठीचार्ज के बाद सियासत गर्मा गई है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आमने सामने हो गए हैं। दोनों तरफ से एक दुसरे पर तीखी बयानबाजी की जा रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बीते कल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पंजाब सरकार पर निशान साधते हुए किसान आंदोलन के लिए जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा था कि वह कौन होते हैं मुझसे त्यागपत्र मांगने वाले, बल्कि उन्हें त्यागपत्र दे देना चाहिए। उन्होंने आंदोलन के लिए पंजाब के लोगों को उकसाया है।

सीएम खट्टर के इस बयान के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह भड़क गए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का जवाब ट्वीट करके देंगे। अमरिंदर ने कहा कि किसानों पर लाठीचार्ज निंदनीय है। जैसे किसानों को मारा गया वह बर्दाश्त से बाहर है। 

इससे पहले बीते कल भी पंजाब के मुख्यमंत्री ने मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि किसानों को हो रही परेशानी के लिए पंजाब नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज ने आपकी सरकार के किसान विरोधी एजेंडा को जगजाहिर कर दिया है। कैप्टन ने कहा कि जिन किसानों पर आपकी सरकार ने लाठीचार्ज किया है, वह पंजाब नहीं बल्कि हरियाणा के ही थे। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static