बड़ा सड़क हादसा, कार व ट्रक की जबरदस्त टक्कर, 8 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 08, 2017 - 11:59 AM (IST)

झज्जर (प्रवीन धनखड़):छुछकवास सड़क मार्ग पर मारौत गांव के नजदीक देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले जायलो गाड़ी में सवार बताए गए हैं जिसकी सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हुई। एस.एच.ओ. बेरी दयाचंद ने बताया कि सभी शव कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाए हैं। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पतुवास मेहराना में भी सरपंच से सम्पर्क किया है।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार झज्जर की तरफ से जायलो कार में सवार होकर 7-8 लोग किसी काम के लिए दादरी की तरफ जा रहे थे। जब वे मारौत गांव के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रक के साथ उनकी कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार खेतों में जा गिरी और उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने पी.जी.आई. में दम तोड़ दिया। 
PunjabKesari
बता दें कि मारौत गांव के नजदीक ये एक तीखा मोड़ है, जहां पहले भी सड़क हादसे हो चुके हैं और लोग इसे अब खूनी मोड़ के नाम से भी पुकारने लगे हैं।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि संभावना है कि दोनों वाहन स्पीड में रहे हों। बेरी थाना प्रभारी दयाचंद का कहना है कि हादसे की सूचना मिलते ही जब वे टीम संग पहुंचे तो जायलो कार में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी।
PunjabKesari
मरने वाले 7 लोग एक ही कुनबे के
झज्जर: रात करीब 1 बजे पुलिस इस हादसे में मारे गए सभी लोगों की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक जिन 8 लोगों की मौत हुई उनमें से 7 लोग एक ही कुनबे के गांव मेहराना (चरखी दादरी) के रहने वाले थे। मृतकों में रघुबीर पुत्र नन्दराम, राजू पुत्र मोतीराम, जगदीश पुत्र माल्हेराम, राजू पुत्र भीमाराम, बीरबल पुत्र पालाराम, भगीरथ पुत्र मांगेराम शामिल हैं। उपरोक्त के अलावा गाड़ी चालक टिकाना निवासी सुखेंद्र बताया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static