नाले में गिरी कार, एक की मौत, 2 गंभीर

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 09:25 AM (IST)

बहादुरगढ़: शहर से सटे गांव बराही के नजदीक एक कार असंतुलित होकर सड़क किनारे नाले में गिर गई। इस सड़क हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों व परिजनों की मदद से इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में लाया गया। थाना लाइनपार पुलिस ने बृहस्पतिवार की सुबह मृतक अजय के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार बराही निवासी अजय गांव के ही संदीप और विकास के साथ बुधवार को अपनी एक परिचित की दवाई लेने के लिए बहादुरगढ़ आया था। देर रात को वे वापस लौट रहे थे। जब वे गांव के नजदीक पहुंचे तो उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया। कार कई पलटियां खाकर सड़क के साथ लगते गहरे नाले में गिर गई। इस हादसे में तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों ने तीनों को नाले से बाहर निकाला और बहादुरगढ़ के अस्पताल में लाया गया। यहां उपचार के दौरान अजय ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही थाना लाइनपार पुलिस अस्पताल पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की सुबह अजय के शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए परिजनों के हवाले कर दिया। अजय जो कि चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था और बामनौली टोल पर कार्य करता था। उधर, घायल संदीप और विकास शहर के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में दाखिल है। इस मामले में जांच अधिकारी मुख्य सिपाही मोहित कुमार ने बताया कि घायलों के बयान अभी दर्ज नहीं हो पाए हैं। गाड़ी ड्राइव कौन कर रहा था यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static